Subscribe on Youtube

Monday 12 June 2017

Nidhi Subaaiah Riding a Bike in "Direct Ishq"


Nidhi Subaaiah on Bike
            अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने जीवन में कुछ बिंदु पर एनफील्ड मोटर्स क्लब का हिस्सा रही हु।

              अभिनेत्री निधि ने कहा हे की जब में कॉलेज में थी तब मेरे दोस्त का palsar bike चलाना सीख लिया था। मेने दोस्त ने bike दे दी और जब मेने bike का गियर बदला तो वो अपनी साँस को रोककर देखने लगा। तो जब "Direct Ishq" में मुझे बताया गया की मेरी entry bike पे होगी तो में बहुत ही खुश हो गई। Rajniesh Duggal और Arjun Bijlani के साथ उन दृश्यों की शूटिंग करने का बहुत  ही अच्छा टाइम था। अभिनेत्री बताया की जब उसको बोला गया की मेरी entry का गाना "Ganga Maiyya" में मुझे रेत पर पूरी  bike चलना है।




0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Upcoming Post

1. Bullet - Empowerment Woman
2. Villege Girl Riding Bike
3. Bike Riding With My Wife